गोकू भाई की जवानी, कैसे किया रात भर गपा गप




गोकू एक गांव का सीधे सदा लड़का था, वह पढ़ा लिखा था इसलिए बहुत नौकरी की कोशिश की गवर्नमेंट जॉब मिलना तो इतना आसान नहीं इसलिए उसको बार-बार निराशा ही हाथ आ रही थी। इसलिए वह गांव से दूर शहर चला गया और किराए के घर में रहता था। कुछ दिन बाद उसे घर मेंशहर से मकान मालिक का किराएदार रहने के लिए आई। उसका नाम था रीना और वह बहुत खूबसूरत थी, शरीर एकदमकिसी भी लड़की को आकर्षण करने के लिए परफेक्ट बनी थी। 




रीना को देखकर लगती थी कि एकदम बॉलीवुड हीरोइन जैसे उसकी फिगर वैसे ही उसका दूध लगता था पांच पांच 10 किलो का उसकी चेस्ट पर बहुत अच्छी लगती थी जब वह शर्ट पहनती थी। गोकू हर रोज सुबह उठकर खाना बनाता था बर्तन मांजना और काम पर चले जाना था उसका डेली रूटीन। रीना हर रोज गोकू को फॉलो करता था, एक दिन रीना ने गोकू को बोलामैं तुम्हारा खाना बना सकता हूं, रीना का यही बात बहुत अच्छा लगा उसे दिन रीना और गोकू एक साथ मिलकर खाना बनाकर खाना खा रहा था।

रीना हर रोज पसंद केकुछ भी काम को लेकर डांटना और मस्ती मजाक करना उसको बहुत अच्छा लगता था, लेकिन इतना सरत करने के बाद भी गोकू को कुछबुरा नहीं लगता था गोकू ने शिव उसके बातों से और चल दलों से हंस रहा था।



धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन गई थी और गोकूको रीना बहुत अच्छा लगने लगा था एक दिन उसने हिम्मत करके रीना के गाल को छू लिया उसे वक्त रीना हंसकर रह गई और कुछ बोला भी नहीं। गोकू को ए देख कर बहुत अच्छा लगा। एक दिन गोकू जब काम से घर आया तब रीना ने गोकू को पीछे से दबोच लियाऔर बहुत जोर से गोकू के गाल पर काट दिया। प्रशांत वह चीज को देखकर सीहर कर रह गया और बाहर चला गया धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बनने लगी । 




ऐसे कुछ दिन जाने के गोकू ने एक दिन जब काम से घर आयातब उसने देखा दरवाजे के सामने रीना बहुत अच्छा सज धजके खड़ा हुआ है। रीना गोकू को घर के अंदर जाने नहीं दे रही थी गोकू ने भी सोचा जो होगा देखा जाएगा उसे वक्त गोकू ने रीना को अपनी बाहों पर जाकर कल गाल पर ऐसेकटे दांत का निशान रह गए। 




रीना का गल हो गई थी कि उसके गाल से खून आने लगा और गोकू को उसने ऐसे डाटा के मैं तुम्हें क्या सोच रहा था तुम तो एक नंबर के निर्दय निकले। यहीबात सुनकर गोकू शर्मिंदा हो गया है, उसे दिन रात को गोकू ने अपना विस्तार उठाया छत पर सोने के लिए जाने लगे। छत पर जाते-जाते गोकू ने रीना से कहा कि मुझे मैं आप दोबारा तुम्हें कभी नहीं छोडूंगाछत पर लेते पोषण की आंखों से भी नींद नहीं आ रही थी, एक कहावत में है ना आज और मोम जब करीब रहता है तब मॉम पिघल चाहिए। 


उसे दिन रात बीत रही थी रात के तकरीबन 11:00 बज रहे थे रीना ने अपना मोबाइल फोन चार्ज करने के लिए स्विच बोर्ड में लगाया, कुछ देर बाद रीना ने सोचा क्यों ना मैंमोबाइल चार्जर से निकाल के अपने पास रखकर सो जाए। जब वह मोबाइल निकालने के लिए उठा औरस्विच ऑफ किया और देखा मोबाइल बहुत गर्म हो गया है। तबरीना ने अंदर से दरवाजा पीट रहा था तब गोकू छत पर सो रहा थाऔर गोकुल नेट धीरे-धीरे छत से नीचे आया रीना के दरवाजे के सामने और रीना को बोला रीना क्या बात है, इतनी रात को तुम जोर-जोर से क्यों दरवाजा पीट रहे हो। रीना ने तब कहा तुम अंदर आओ तब में बताऊंगा क्या बात है? 


गोकू जब घर के अंदर गया तब रीना बोला मेरा फोन बहुत गर्म हो गया है, गोकुल नेता मोबाइल फोन को चार्जर से निकाला और नीचे रख दिया और बोला मोबाइल तो ज्यादा गम नहीं हुआ थोड़ी देर बाद ही ठंडा हो जाएगा। कुछ देर बाद दोनों एक देखा और गोकू ने फिर बताया रीना क्या मैं अब छत पर सोने जाऊं रीना ने तब अंगराई ली औरगोकू को बोला अगर तुम “नामर्द हो तो तुम जाओ छत पर सो जाओ” और अगर तुम मर्द के बच्चे हो तो मेरे मोबाइल को ठंडा करके जाओ। 


और यही बात सुनकर गोकू ने दरवाजे को अंदर से लॉक कर दिया और रीना को अपनी बाहों में भरकर बिस्तर पर लेकर गया और फिर दोनों मिलकर प्यार के सागर में इतना डुबकी लगाएंगे की कब सुबह हो गई उन लोगों को पता ही नहीं था सुबह अपनी ही पानी हो गया था पूरा बिस्तर और दोनों बहुत जोर से सांस ले रहे थेधीरे-धीरे बोलोप्यार में खो गए एक दूसरे को ऐसा चलता रहा हर रोज रात को जब तक नाजॉपुणो लीला का पानी ना निकला तब तक वह दोनों कभी सोए नहीं। धीरे-धीरे रीना इतनासूख गया था कि उसके बदन में एकदम ताकत ही नहीं थी। और उसके दिनों बाद बिना अपने गांव में चली गई , गांव में जाने के बाद इस मोबाइल से फोन कियाजो मोबाइल फोन उसे दिन गर्म हो गई थी। और फोन करके रीना ने गोकू से शादी करने की इरादा बताया रीना ने बोला गोकू तुम मेरे गांव में चले आओमुझे तुमसे शादी करना है और यही बात सुनकर गोकू ने 7 दिन के अंदर कम से छुट्टी लेकर रीना के गांव में चले गए और वह दोनों मिलकर शादी कर लिए। 


Post a Comment

নবীনতর পূর্বতন